Comments System

Latest Update

Lil Nas X Says 'It's Rare' That Online Hate Gets to Him After Coming Out: 'The Love Outweighs the Hate' Arjunramsolanki

 लिल नास एक्स कहते हैं, 'यह दुर्लभ है' कि ऑनलाइन नफरत बाहर आने के बाद उसे मिलती है: 'प्यार नफरत से अधिक है'

फ्रेज़र हैरिसन / गेट्टी छवियां लिल नास एक्स


लगभग दो साल पहले बाहर आने के बाद से Lil Nas X अपने पहले गौरव माह की तैयारी कर रहा है।


दो बार के ग्रैमी अवार्ड विजेता, 22, को तब से एलजीबीटीक्यू समुदाय द्वारा जोर से जीने और बाद में होने वाली प्रतिक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए गले लगाया गया है।


अपने एकल "मोंटेरो (कॉल मी बाय योर नेम)" के लिए बाइबिल से प्रेरित वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के बाद उन्होंने लोगों से कहा, "प्यार एक सौ की तरह नफरत को पछाड़ देता है," जिसने हाल ही में शीर्ष पर पांचवां सप्ताह बिताया। बिलबोर्ड ग्लोबल 200 सिंगल चार्ट। यह इसे किसी पुरुष एकल कलाकार द्वारा सबसे लंबे समय तक चलने वाला नंबर 1 बनाता है, केवल नवीनतम रिकॉर्ड जो उसने तोड़ा है।


संबंधित: लिल नास एक्स ने 'मोंटेरो' म्यूजिक वीडियो में 'सीजीआई शैतान पर ट्वर्किंग' पर बैकलैश का जवाब दिया


"मुझे लगता है कि यह इसलिए है क्योंकि मैं इंटरनेट पर बड़ा हुआ हूं और मैं इससे पहले भी रहा हूं, और मैं नमक के दाने के साथ सब कुछ लेना जानता हूं," लिल नास एक्स (जन्म मोंटेरो हिल) ऑनलाइन नफरत के बारे में कहते हैं वीडियो का विमोचन। "तो यह दुर्लभ है कि यह वास्तव में मुझे मिलेगा, जहां मैं हूं, 'ओह, यह दर्द होता है।'"


आने वाले अनुभव के लिए स्पॉट-ऑन विज़ुअल रूपक की पेशकश के लिए प्रशंसकों ने वीडियो की प्रशंसा की है। "मैं खुश था कि बहुत सारे लोग इसे बड़े होते हुए देख रहे हैं और वे इसे अपने पूरे जीवन के लिए याद रखेंगे और वे अपने आप में अधिक आत्मविश्वास महसूस करने जा रहे हैं," वे कहते हैं।


लेकिन कलाकार अपनी पहचान की परतों को वापस नहीं ले रहा है, क्योंकि वह शुक्रवार को अपने नवीनतम एकल "सन गोज़ डाउन" को छोड़ने की तैयारी कर रहा है। "मैं कहूंगा कि यह निश्चित रूप से मेरा सबसे कमजोर गीत है," लिल नास एक्स नोट्स।


"मैं निश्चित रूप से अपनी कुछ परवरिश के बारे में बताता हूं और यह भी वास्तव में एक बहुत अच्छा गीत है," वे बताते हैं। "और वीडियो मेरे अतीत में वापस चला जाता है, 2017 लिल नास एक्स अपने प्राइम में। जैसे वह प्रोम पर था, टैको बेल में काम कर रहा था, और उसने अपने कमरे में क्या किया, उसकी कामुकता को दूर करने की प्रार्थना की। इन सभी चीजों की तरह मैंने अनुभव किया जिसे मैं अपने प्रशंसकों के साथ साझा करना चाहता था।" 


कहानी जारी है


वह अपनी कामुकता के साथ आने के सभी-से-संबंधित संकटों के बाद से एक लंबा सफर तय कर चुका है। "यह इतना बड़ा बदलाव है, एक बहुत बड़ा बदलाव है," मोंटेरो कलाकार 30 जून, 2019 को प्राइड मंथ के अंतिम दिन सार्वजनिक रूप से बाहर आने के बाद से अपनी यात्रा के बारे में कहते हैं। "यह मेरे अब तक के करियर के छोटे से तीन वर्षों में एक परिवर्तन रहा है। यह मजेदार रहा है, यह दुखद रहा है, यह बहुत सी चीजें रही है। लेकिन यह जीवन है।"


संबंधित वीडियो: लिल नैस एक्स की $1,018 'शैतान बाइक' - जिसमें मानव रक्त है - एक मिनट से भी कम समय में बिक जाता है


Lil Nas X अपने गौरव अभियान के लिए Ugg के साथ मिलकर काम कर रहा है। अपनी डिस्को स्ट्राइप स्लाइड्स की बेची गई प्रत्येक जोड़ी के लिए $25 का दान करने के अलावा, $१२५,००० के गारंटीकृत अधिकतम दान तक, ब्रांड पैसिफिक प्राइड फाउंडेशन के साथ अपने पांचवें वार्षिक "प्राउड प्रोम" की मेजबानी कर रहा है, जो LGBTQ और संबद्ध युवाओं के लिए खुला है। सांता बारबरा और कैलिफोर्निया के तटीय समुदाय।


"समुदाय के लोगों के लिए अपने प्रोम के लिए एक सुरक्षित स्थान रखना बहुत अच्छा है," वे कहते हैं। "मुझे लगता है कि विशेष रूप से बड़ा हो रहा है, जैसे कि जब आप प्रोम पर हों, अगर आप उस दूसरे व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं ... आप बहुत सारी आंखें पकड़ रहे हैं। यह बहुत अच्छा है कि वे ऐसा कर रहे हैं। वे बना रहे हैं हमारे समुदाय के लोगों के लिए वह स्थान बड़ा हो रहा है।"


यूजीजी की सौजन्य


"ओल्ड टाउन रोड" कलाकार को अगली बार अपने सैटरडे नाइट लाइव की शुरुआत करते हुए देखा जा सकता है, इस सप्ताह के अंत में मेजबान अन्या टेलर-जॉय के साथ संगीत अतिथि के रूप में प्रदर्शन करते हुए।


"मैं अद्भुत महसूस करता हूं," लिल नास एक्स ने टमटम के आगे मुखर आराम पर जाने से पहले स्वीकार किया। "मैं वहाँ जा रहा हूँ और बस इसे मार डालूँगा।"

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare