Comments System

Latest Update

Night clubs attitude quotes for hindi

रात में ताला लगाने के बारे में मनुष्य का अड़ियल रवैया है
×
आज साइन अप करें और स्थानीय पत्रकारिता का समर्थन करें

Sioux City के सर्वाधिक विश्वसनीय सूचना स्रोत के और लेखों का आनंद लें। सदस्य असीमित डिजिटल एक्सेस के लिए लॉग इन कर सकते हैं

प्रिय एबीबीवाई: मेरे पति को रात में हमारे घर को बंद करने की भूल करने की बुरी आदत है, जब वह बिस्तर पर आने के लिए आखिरी है। नौ बार मैं बिस्तर पर रहने के बाद नीचे चला गया हूं या सुबह में हमारे स्लाइडिंग आँगन के दरवाजे को खोजने के लिए जाग गया है या एक गैरेज खुला हुआ है।

मैं नहीं समझ सकता कि यह उसके लिए प्राथमिकता क्यों नहीं है। यदि मैं रात के लिए आने वाला आखिरी व्यक्ति हूं, तो मुझे यकीन है कि प्रत्येक दरवाजा बंद है, रोशनी बंद है, आदि। यह मुझे एक मिनट से भी कम समय लगता है। हम एक उपनगर में रहते हैं, और जबकि हमारा पड़ोस अपेक्षाकृत सुरक्षित और शांत है, मैं अनुभवहीन नहीं हूं। मुझे एहसास है कि कहीं भी कुछ भी हो सकता है।

हमारे पास दो बड़े कुत्ते हैं, लेकिन मुझे पता नहीं है कि वे घुसपैठिए पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे। सच कहूँ तो, मैं मुश्किल रास्ते का पता नहीं लगाना चाहता। इसके बारे में सबसे निराशाजनक बात यह है, जब मैं उससे अगले दिन इस बारे में बात करने की कोशिश करता हूं, तो वह उसे मारता है और कहता है कि हमारे कुत्ते कभी किसी को दूर नहीं होने देंगे, या वह इस बारे में मजाक करता है। मैंने कई अलग-अलग तरीकों की कोशिश की है, शांत और मीठे से लेकर समाधान-केंद्रित: "मैं आपको याद रखने में कैसे मदद कर सकता हूं?"

हाल ही में, संभावना है कि मैं अपने दूसरे बच्चे के साथ 37 सप्ताह की गर्भवती हूं, मैंने इसे खो दिया और नीचे बिस्तर पर जाने के लिए बिस्तर से बाहर निकलने के बाद उसे चबाया और हमारे फिसलने वाले दरवाजे को खुला पाया। कहने की जरूरत नहीं है, यह बहुत अच्छी तरह से काम नहीं किया।

मेरा विवेक खत्म हो रहा है। यह एक बात थी जब यह सिर्फ हम दोनों में से एक था, लेकिन अब हम 2 साल से कम उम्र के दो बच्चे हैं, और मुझे लगता है कि वह हम सभी को खतरे में डाल सकता है। उन्होंने इसे ठीक करने की दिशा में कोई जिम्मेदारी या कदम नहीं उठाया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare