Comments System

Latest Update

Klopp, Guardiola defend Liverpool's attitude after 4-0 loss

क्लोप, गार्डियोला ने 4-0 की हार के बाद लिवरपूल के रवैये का बचाव किया
'मुझे अपनी टीम का रवैया पसंद आया - मैंने एक शानदार रवैया देखा - मैंने उन लड़कों को देखा जो उनके साथ लड़ रहे थे।'

 लिवरपूल के नेको विलियम्स और मैनचेस्टर सिटी के बर्नार्डो सिल्वा ने गुरुवार को मैनचेस्टर के एतिहाद स्टेडियम में अपने ईपीएल मैच के दौरान कब्जे के लिए

इमेज: लिवरपूल के नेको विलियम्स और मैनचेस्टर सिटी के बर्नार्डो सिल्वा ने गुरुवार को मैनचेस्टर के एतिहाद स्टेडियम में अपने ईपीएल मैच के दौरान कब्जे के लिए कहा। फोटोग्राफ: रायटर के माध्यम से ग्रिफ़िथ / पूल

जुएरगेन क्लॉप और पेप गार्डियोला ने जोर देकर कहा कि लिवरपूल पूरी तरह से केंद्रित हो गया था और गुरुवार को एतिहाद में नए मुक़ाबले में मैनचेस्टर सिटी की आरामदायक 4-0 से जीत के बावजूद, गैस से अपना पैर नहीं हटाया था।

सिटी ने अधिकांश गेम में तेज और भूख लग रही थी, हाफ टाइम तक 3-0 की बढ़त ले ली, जबकि क्लॉप के लिवरपूल उनकी सामान्य स्तर की तीव्रता से काफी नीचे थे।

लिवरपूल पहले इस सीजन में केवल एक लीग गेम हार गया था, जिससे कुछ पर्यवेक्षकों ने पिछले हफ्ते की खिताब जीत का सुझाव दिया था - उनके 30 साल में पहला - और बाद के समारोहों ने गुरुवार को खेल को प्रभावित किया था।

लेकिन मैनेजर क्लॉप इसके पास नहीं थे।

"यदि आप इस कहानी को उस दिशा में ले जाना चाहते हैं जिस दिशा में हम केंद्रित नहीं हैं, तो इसे करें," क्लॉप ने कहा।

"मुझे अपनी टीमों का रवैया पसंद आया - मैंने एक शानदार रवैया देखा - मैंने उन लड़कों को देखा जो सभी के साथ लड़ रहे थे।

जर्मन ने कहा, "इसका पिछले हफ़्ते से कोई लेना-देना नहीं है। यह हारी हुई चोट की तरह है। जो मैं आज रात देखना चाहता था, वह एक ऐसी टीम थी, जो मैन सिटी के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार थी, जो जाहिर तौर पर साबित करने की बात थी।" ।

"अगर दुनिया में कोई टीम है जो हमें इस तरह से तोड़ सकती है, तो शायद यह शहर है लेकिन हम फिर से आएंगे। कुछ चीजों को बेहतर बनाएं और यह अलग तरह से दिख सकता है, लेकिन आज रात के लिए यह है," उन्होंने कहा।

सिटी मैनेजर गार्डियोला ने कहा कि लिवरपूल का कोई सवाल नहीं था कि उनकी खिताबी जीत से किसी भी तरह के 'हैंगओवर' का सामना करना पड़ा।

"मुझे लगता है कि उन्होंने पिछले हफ्ते बहुत सारी बीयर पी थी, लेकिन वे यहां अपने खून में बीयर के साथ नहीं थे और इस खेल को जीतने के लिए," स्पैनियार्ड ने कहा।

उन्होंने कहा, "मैंने एक टीम को अविश्वसनीय फोकस के साथ देखा, जिसमें ऊर्जा और खेल को जीतने की इच्छा थी, और मैंने पहले मिनट से देखा कि वे कठिन खेलने के लिए केंद्रित थे," उन्होंने कहा।

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare