Comments System

Latest Update

2015-2020 Attitude quotes Motivation in Hindi

मिशेल कीगन ने प्लेब्वॉय मार्क राइट को जंक फूड के प्यार के साथ, आसानी से जाने वाले रवैये और कभी भी ईर्ष्या के कारण नहीं बताया।
जब मार्क राइट ने अपने 33 वें जन्मदिन के प्रशंसकों के लिए पत्नी मिशेल कीगन को श्रद्धांजलि अर्पित की तो वे मदद नहीं कर सकते थे, लेकिन इस बात पर टिप्पणी कर सकते थे कि युगल कितने प्यारे थे।

"सबसे खूबसूरत जोड़ी कभी!", "इतनी भव्य ..." और "एक साथ बहुत सही और इतनी अच्छी तरह से अनुकूल" कुछ ऐसी टिप्पणियां थीं, जिन्होंने एसेक्स के इंस्टाग्राम पेज पर बाढ़ ला दी थी।

मार्क और मिशेल की शादी 2015 से हुई है
18

मार्क और मिशेल की शादी 2015 के बाद से हुई है: क्रेडिट: गेटी इमेजेज - गेटी
लेकिन यह तस्वीर एकदम सही जोड़ी है - जो अलग-अलग समय-क्षेत्रों में जीवन गुजार रहे हैं और अलग-अलग समय पर हैं - आज हम जो भी सपना देखते हैं, वह हमेशा नहीं होता।

2010 में वापस समय और 33 वर्षीय मार्क राइट, एसेक्स लोथारियो - और TOWIE के मुख्य स्टार थे - जो अनजाने में अपनी उंगलियों पर क्लिक करने की तुलना में महिलाओं से जल्दी गुजरते हैं।

दूसरी ओर, मिशेल मैनचेस्टर की चिप-प्रेमपूर्ण, बकवास अभिनेत्री थी, जिसका सितारा बढ़ रहा था क्योंकि वह कोरोनेशन स्ट्रीट के टीना मैकइंटायर के रूप में आलोचकों पर जीत हासिल करती रही।

यह जोड़ी ध्रुवीय विरोधी थी।

मार्क ने हाल ही में अपने 33 वें जन्मदिन के लिए मिशेल के बारे में जानकारी दी
18

मार्क ने हाल ही में अपने 33 वें जन्मदिन क्रेडिट: रेफर टू कैप्शन के लिए मिशेल के बारे में जानकारी दी
एक दशक पहले मार्क TOWIE में महिलाओं का मजाक उड़ा रहा था
18

एक दशक पहले मार्क TOWIECredit में महिलाओं का मजाक उड़ा रहा था: प्लेनेट फोटोसिमेल ने कोरी में टीना मैकइंटायर का किरदार निभाते हुए पिन खींच रही थी
18

मिशेल कॉरी क्रेडिट: हैंडआउट में टीना मैकइंटायर का किरदार निभाते हुए पिन्ट कर रही थीं
जब वह लॉरेन गुडगर के साथ उग्र पंक्तियों की जुगलबंदी कर रहे थे, सैम फेयर्स के संदेश और लुसी मेक्लेनबर्ग पर गहरी नज़र रखते हुए, मिशेल को कोरी की 'सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों' में से एक के रूप में वोट दिया जा रहा था और तेजी से एफएचएम की कुख्यात 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की रैंकिंग पर चढ़ रही थी।

और अधिकांश 20-पुरुषों की तरह, मार्क अपने चाहने वाले प्रशंसकों की लंबी कतार में शामिल हो गए, लेकिन जब तक उन्हें वह नहीं मिला, जब तक कि उन्हें वह नहीं मिला, जो वे चाहते थे।

उनका सुपर-क्रश
लॉरेन गुडगर के 11 साल की डेटिंग के बाद - और एक संक्षिप्त सगाई जो कि जब उसने धोखा देने का आरोप लगाया था - मार्क ने एसेक्स के सबसे कुख्यात प्लेबॉय में से एक होने की एक बदनाम प्रतिष्ठा प्राप्त की।

वह अच्छी दिख रही थी, उसकी छोटी उंगली के चारों ओर लिपटे हुए सैम फैयर्स और लुसी मेक्लेनबर्ग जैसी महिलाओं को पाने के लिए गंदी चैट-लाइनें और एक नॉक था।

मिशेल अक्सर एफएचएम की सबसे सेक्सी महिला पोल में थीं
18

मिशेल अक्सर एफएचएम की सबसे सेक्सी महिला पोलड्रेडिट में थी: एफएचएम मैगज़ीनमार्क और लॉरेन को TOWIE पर उनके विषाक्त संबंधों के लिए जाना जाता था
18

मार्क और लॉरेन को TOWIECredit: सिमोन जोन्स - द सन के विषाक्त संबंधों के लिए जाना जाता था
लेकिन यह, आश्चर्यजनक रूप से, TOWIE के प्रशंसक मिशेल के लिए अपील नहीं की, जिन्होंने ITV2 पर खेला गया उनका हर कदम देखा।

नाऊ मैगज़ीन के साथ अपने कॉलम में लिखते हुए उन्होंने कहा: “मुझे TOWIE बहुत पसंद है! यह उन शो में से एक है जिन्हें आप देखना नहीं चाहते हैं, लेकिन बस चालू करने में मदद नहीं कर सकते।

"मुझे नहीं पता कि लॉरेन मार्क को इतनी आसानी से वापस कैसे ले सकती हैं, हालांकि - यह बहुत ही खतरनाक है!

"मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ वापस नहीं जा पाऊंगी जो मुझे पता था कि बहुत सारी लड़कियों के साथ सोएगा, लेकिन यह सिर्फ मेरे लिए है।"
18

सैम फेयर्स ने मार्क को 'अल्टीमेट प्लेयर' करार दिया, उन्हें डेट करने के बाद क्रेडिट: लुई वुड - द सन
हालाँकि उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ था।

जोड़ी के करीबी एक सूत्र ने कहा, "उसने दो साल तक उसका पीछा किया और उसने उसे ऐसा किया।"

"वह किसी भी लड़की को पाने के लिए अभ्यस्त था जो वह एसेक्स में चाहता था लेकिन मिशेल हमेशा वह लड़की थी जो वह साक्षात्कारों के बारे में बोलती है - वह उसका अंतिम क्रश थी।"

और मार्क इसे अस्वीकार नहीं करता है।

“मैंने अभी सोचा था कि वह गर्म धूम्रपान कर रही थी। मैं उस लड़की को अपनी प्रेमिका बनाने जा रहा हूं, ”उन्होंने कहा कि जब वे पहली बार मिले थे।

वह 10 साल पहले अपनी खौफ में था - एक पुरस्कार के गहने की तरह वह कभी नहीं पा सकता था और अब उसे मिल गया है, वह कभी नहीं, कभी भी उसे जाने नहीं देना चाहता है

इसलिए, पर्दे के पीछे मार्क हमेशा उसे डीएम बना रहा था, उसके साथ डेट पर बाहर जाने की भीख माँग रहा था, लेकिन वह उस बीक और कॉल गर्ल के रूप में नहीं जा रही थी जिसे वह आदत थी।

हमारे सूत्र ने कहा, "वह हमेशा कहती है कि वह व्यस्त थी या उसे अनदेखा कर रही थी लेकिन कभी बातचीत बंद नहीं की।"

"वह उसे अपने पैर की उंगलियों पर रखती है और वह अभी भी करती है और वह इसे प्यार करती है!

"शायद यह है कि वह उसे कैसे नामांकित करती है - वह 10 साल पहले अपने खौफ में था - एक पुरस्कार के गहने की तरह वह कभी नहीं मिल सकता था और अब उसे मिल गया है, वह कभी नहीं, उसे कभी जाने नहीं देना चाहता है। वह अभी भी उसे देखता है और सोचता है कि 'वाह!'

मिशेल मार्क की पिन-अप लड़की थी, इससे पहले कि वे मिले
18

मिशेल मार्क की पिन-अप लड़की थी, इससे पहले कि वे भी क्रेडिट: रेफर टू कैप्शन से मिले
“उसके दोस्त और परिवार एक ही हैं। जब वे पहली बार मिले थे, वह इस विशाल अभिनेत्री थी और वह अब जितना बड़ा था उतना कहीं नहीं था। वह अभी भी अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं कर सकता है।

"अतीत में मैं बहुत सारे युवा लड़कों की तरह रहा हूँ - बहुत सारे लोगों से मिलना और एक मज़ेदार समय बिताना, लेकिन जिस क्षण मैं मिशेल से मिला, वह पूरी तरह से अलग आदमी था," मार्क कहते हैं।

कहा जाता है कि मार्क का परिवार और दोस्त मिशेल से खौफ में थे
18

मार्क के परिवार और दोस्तों के बारे में कहा जाता है कि वे मिशेल क्रैडिट में हैं: निकी हेस - सनए सामान्य उत्तरी-लास
साथ ही साथ उनका तेजस्वी लग रहा था, मार्क अंततः इतनी अच्छी तरह से ज्ञात होने के बावजूद कैसे डाउन-टू-अर्थ द्वारा मारा गया था।

हमारे स्रोत से पता चलता है कि मिशेल ने एसेक्स में सभी लड़कियों के लिए सब कुछ - शोहरत, पैसा, रूप - के लिए बेताब थी।

"वह अपने परिवार के साथ समय बिता रही थी और पब के चिप्स खा रहे थे और मार्क को बहुत पसंद था - वह कुछ और बनने की कोशिश नहीं कर रही थी।"

मिशेल अपने सह-कलाकार जैक पी शेफर्ड के साथ पब में पिंट का आनंद ले रही हैं
मिशेल अपने सह-कलाकार जैक पी शेफर्ड के साथ पबक्रिडिट में एक पिंट का आनंद ले रही हैं: ब्रायन मैकएवॉय
भले ही मार्क और मिशेल अब अक्सर जिम में एक साथ दिखाई पड़ते हैं और वर्कआउट का आनंद लेते हैं - मिशेल हमेशा से इतनी उत्सुक नहीं थीं।

2014 में ऑरलैंडो की यात्रा के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मैं बहुत सारे चिप्स - और हॉट डॉग और बर्गर खाती हूं।"

"आपको फास्ट फूड के लिए पागल नहीं होना पड़ेगा - बहुत सारे स्वस्थ विकल्प हैं। मैं सिर्फ चिप्स पसंद करता हूं। ”

लेकिन यह भी मार्क तेजी से उसके लिए गिर गया।

मार्क को मिशेल की क्लासिक, प्राकृतिक सुंदरता पसंद है
18

मार्क को मिशेल की क्लासिक, प्राकृतिक सुंदरता से प्यार है
"मार्क को पसंद है कि वह पूरी तरह से प्राकृतिक और 'सामान्य' है," हमारे स्रोत का कहना है।

"वह चिप्स और चाइनीज़ टेकअवे खाती है और जब तक वह बाहर जा रही है या काम नहीं कर रही है और वह पूरी तरह से पृथ्वी पर नीचे है तब तक मेक अप करना पसंद करती है। वह मिले किसी भी एसेक्स लड़की से पूरी तरह से अलग है।

"वह उस क्लासिक, प्राकृतिक सुंदरता से प्यार करता है, जो मिशेल के पास है, बजाय किसी ने इसे एक तंग एलबीडी में दिखा दिया है। उसके पास ईर्ष्या, विरोधाभास की लकीर भी नहीं है, जो उसके कई निर्वासनों ने किया - विशेष रूप से लॉरेन - और उसे वह करने की अनुमति देता है जो वह चाहता है। "

दोस्त और प्रेमी
अंततः, यह उनकी अटूट दोस्ती और विश्वास है जो उन्हें एक जोड़े के रूप में काम करता है।

पाल कहते हैं, "उनकी वास्तव में मजबूत दोस्ती है, जो उनके रिश्ते को इतना खास बनाती है।"

मार्क और मिशेल की अपने घर पर एक अटूट दोस्ती और प्यार की मेजबानी पार्टियां हैं
18

मार्क और मिशेल की अपने घर पर एक अटूट दोस्ती और प्यार की मेजबानी वाली पार्टियां हैं: रेफर टू कैप्शन। इस जोड़ी को एक दूसरे के साथ बराबरी का व्यवहार करने के लिए कहा जाता है, लेकिन मिशेल अक्सर पतलून पहनती हैं
18

इस जोड़ी को एक दूसरे के साथ समान व्यवहार करने के लिए कहा जाता है, लेकिन मिशेल अक्सर पतलून पहनती हैं क्रेडिट: instagram.com/wrighty_
मार्क ने अतीत में कहा, "मैंने इवेंट्स में मिशेल से बात की और हम इतने अच्छे हो गए।"

"हम एक जोड़े के बिना एक हंसी थी, एक दूसरे को बताए बिना हम एक दूसरे के प्रशंसक थे।

"मैं पहली बार में उसके साथ सिर्फ दोस्त था और हम दो या तीन महीने के अंतराल पर एक-दूसरे से टकराते रहे और हम वास्तव में ठीक हो गए।"

अंततः यह 2012 में एक मौका बैठक थी, जबकि दुबई में अलग-अलग छुट्टियों पर जिसने चिंगारी को जीवित रखा। यह अफवाह थी कि वे एक चुंबन के साथ नए साल की शाम खर्च एक साथ, 2013 में देखने लगे हुए हो रही है कि सितंबर से पहले।

"हमारे पास अभी भी बहुत कुछ है जैसे कि उनकी फिटनेस, उनके जानवरों का प्यार और दोनों बहुत ही कैरियर संचालित हैं - वे भी एक अच्छा समय बिताना पसंद करते हैं," हमारे स्रोत कहते हैं।

उनके परिवार की एक और पार्टी में मार्क और मिशेल
18

उनके परिवार की एक और पार्टी में मार्क और मिशेल
मार्क के लिए, मिशेल के साथ जीवन उनका सपना सच है।

"मुझे अब जीवन में पहली बार ऐसा मिला है, जो मैंने हमेशा चाहा है और हर लड़का जो सपने देखता है - एक रिश्ते में प्यार, प्यार, सबसे अच्छा दोस्त, एक लड़की जिसे मैं पसंद करता हूं ... सब कुछ एक में लुढ़का," मिरर से कहा कि उन्होंने सगाई कर ली है।

वो मालकिन है
अतीत में, और जैसा कि हम सभी ने TOWIE पर देखा था, मार्क उस तरह का लाड था, जिसका इस्तेमाल शॉट्स को बुलाने के लिए किया जाता था। लेकिन मिशेल के साथ, हमारे स्रोत का कहना है कि गतिशील स्थानांतरित हो गया है।

"वह निश्चित रूप से पतलून पहनती है," हमारा स्रोत कहता है, लेकिन वह आसानी से वापस नहीं करता है। वह उसे अपनी जगह पर रखेगा - उनकी शादी बहुत ही बराबर है। ”

उनके वर्तमान फिटनेस व्यवसाय उद्यम उन्हें लाखों बना सकते हैं
18

उनका वर्तमान फिटनेस व्यवसाय उद्यम उन्हें लाखों क्रेडिट कर सकता है: गेटी - योगदानकर्ता
यह जोड़ी वर्तमान में एक फिटनेस बिजनेस साम्राज्य का निर्माण कर रही है, जो उन्हें पहले से ही लागू बैंक खातों में जोड़कर बहु-करोड़पति का दर्जा दे सकता है।

हमारे सूत्र का कहना है, "मार्क के पास एक बिजनेस ब्रेन है और मिशेल उनकी सबसे बड़ी चीयरलीडर है। वह भावनात्मक और आर्थिक रूप से जो कुछ भी चाहते हैं, उसमें उनका समर्थन करते हैं।"

22 मई को मार्क और मिशेल ने एक ही समय में Mysa Active नामक कंपनी की स्थापना की, मार्क ने ट्रेन राइट नामक एक और कंपनी खोली।
मार्क लॉकडाउन क्रेडिट के दौरान घर से फिटनेस कक्षाएं चला रहे हैं: इंस्टाग्राम
दोनों कंपनियों को "भौतिक कल्याण गतिविधियों" के रूप में पंजीकृत किया गया था, जिसमें Mysa Active को "विशेष दुकानों में कपड़ों की खुदरा बिक्री" के रूप में लेबल किया गया था।

नए व्यवसाय दंपति के लिए मार्क के बहुत सफल ऑनलाइन वर्कआउट को भुनाने के लिए एक संभावित तरीका है जो वह लॉक के दौरान अपने एसेक्स घर से पोस्ट कर रहे हैं।

मार्क की कीमत लगभग 9.1 मिलियन पाउंड बताई गई है, जबकि मिशेल को लगभग 2.7 मिलियन पाउंड के लायक माना जाता है, जैसे कि कोरोनेशन स्ट्रीट और ब्रैसिक जैसे शो में अभिनय भूमिकाओं के लिए।

"वे जानते हैं कि उनके पास यह सही साझेदारी है जो व्यवसाय के साथ-साथ घर पर भी काम कर सकती है।

“वे अमेरिका में अपने समय और दक्षिण अफ्रीका में अपने समय के माध्यम से प्राप्त करने में कामयाब रहे और यह एक बड़ी परीक्षा थी। इसने उन्हें मजबूत बनाया और लॉकडाउन में समय बिताने से उन्हें और भी करीब बना दिया है। ”

परफेक्ट पेरेंट्स-टू-बी?
पांच साल तक शादी करने के बाद, इस जोड़ी को अक्सर उन सवालों के साथ बमबारी की जाती है जब उनके पास बच्चे होते हैं और अफवाहें उगलती हैं जब उन्होंने अपना £ 1.3 मिलियन एसेक्स घर खरीदा है, जिसमें प्लेरूम की योजना है।

मार्क और मिशेल के सपनों का घर
18

मार्क और मिशेल के सपनों का घर
और हमारे सूत्र का कहना है, हम जल्द ही छोटे पैरों के चिड़चिड़ाहट सुन सकते हैं।

वे कहते हैं, "अगर वे उन्हें इस साल या अगले साल के लिए आश्चर्यचकित नहीं करेंगे,"

"उनका कार्यक्रम अब बहुत शांत है और लॉकडाउन के कारण उन्होंने एक साथ इतना समय बिताया है लेकिन एक ही सांस में, वे यात्रा करना पसंद करते हैं और जीवन शैली और पार्टी को छोड़ना पसंद करते हैं।"

मिशेल और मार्क को यात्रा करना और मज़े करना पसंद है, लेकिन बच्चों के लिए इसे देने के करीब हो सकता है
मिशेल और मार्क को यात्रा करना और मज़े करना पसंद है, लेकिन बच्चों के लिए इसे देने के करीब हो सकता है क्रेडिट: कैप्शन का संदर्भ लें
पिछले साल द सन से बात करते हुए मार्क ने कहा, “बच्चों के साथ, मुझे तीन या चार चाहिए थे। लेकिन अब, मैं ३१ का हूँ, हम ३२ से पहले कभी भी बच्चे पैदा नहीं कर रहे हैं। मुझे लगता है कि हम दो या तीन हो सकते हैं। जुड़वाँ महान होंगे क्योंकि आप एक साथ दो रास्ते से निकल रहे हैं!

“ट्रिपल से भी बेहतर होगा! और अगर हमारे पास चौगुना है तो हम हँसते होंगे क्योंकि हम उन सभी को एक बार में देख लेंगे! ”

एक आकर्षक पत्नी को सड़क पर उसके पति की संदिग्ध मालकिन को पीट - पीटकर मार डाला - लेकिन भीड़ को कुछ नहीं सूझा

MIND BLOWINGThe अशिष्ट होटल के कमरे पर हस्ताक्षर कभी? ऑप्टिकल भ्रम में हिस्टेरिक्स में इंटरनेट है

हैरान यात्रियों के सामने एयरपोर्ट सीट से PISSDisgusting आदमी PEES लेते हुए


अनन्य

ब्राइड एंड ग्लोमइंफोमस ब्राइड कपल बताएं कि शो में वास्तव में क्या होता है

आश्चर्य की बात यह है कि उल्का जोंसन रोते हुए कहती हैं कि उनका सेलिब्रिटी बिग ब्रदर जीत तय था

अन्य समाचारों में - मिशेल और सैम फेयर्स सहित सेलेब्स ने इस सन लॉउन्जर को लॉकडाउन में रखा है और यहां से इसे खरीदना है

इसके अलावा, मार्क और मिशेल के लॉकडाउन को प्यार से देखें।

और अंत में, मार्क राइट के वसा जलने वाले वर्कआउट की जांच करें।

मिशेल कीगन का कहना है कि मार्क राइट के साथ लॉकडाउन में छह महीने का समय लगता है

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare