Comments System

Latest Update

ICAI attitude quotes for hindi motivation

सीए दिवस अपने साथी चार्टर्ड एकाउंटेंट सहकर्मियों के साथ साझा करने के लिए उद्धरण
भारत के संसद द्वारा भारतीय चार्टर्ड एकाउंटेंट्स संस्थान (ICAI) की स्थापना को याद करने के लिए हर साल 1 जुलाई को राष्ट्रीय चार्टेड अकाउंटेंट्स डे या CA दिवस मनाया जाता है। हर साल, ICAI की स्थापना के दिन, पूरे देश में चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को सम्मानित करने के लिए National CA Day मनाया जाता है। ICAI दुनिया में वित्त और खातों के लिए दूसरा सबसे बड़ा पेशेवर निकाय है। अपने दोस्तों को भेजने और सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए सीए दिवस पर कुछ बेहतरीन उद्धरण देखें।

यह भी पढ़ें | सोशल मीडिया डे: अर्थ, इतिहास, महत्व और इस दिन को कैसे मनाया जाए

खुशी अपने अध्ययन को लेखांकन के 3 सिद्धांतों और जीवन के 3 सिद्धांतों के साथ आपके पेशे के साथ शुरू कर रही है। इसे चुनौती दें, इसे प्राप्त करें, इसे लूप करें। मैं एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हूं।
सीए का मतलब कैन-डू एटिट्यूड है। मैं असफल हो सकता हूं, लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा क्योंकि मुझे विश्वास है कि मैं कर सकता हूं। हैप्पी सीए डे 2020।
सीए का अर्थ है महत्वाकांक्षाओं का चक्र।
भारत में सीए अध्ययन पाठ्यक्रम सबसे कठिन अध्ययन पाठ्यक्रम नहीं है। यह उनके लिए है जो सबसे कठिन हैं, दृढ़ हैं।
किसी ने पूछा, "क्या सीए का मतलब कोई हो सकता है?" एक सीए ने जवाब दिया, "हां, और मुझे नहीं लगता कि मैं बस कर सकता हूं, मुझे पता है कि मैं करूंगा।
यह भी पढ़ें | सोशल मीडिया डे 2020 अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने के लिए छवियों

मानवता की बैलेंस शीट से लेकर भावनाओं के लाभ और हानि खाते तक, मैं सभी अच्छी पुस्तकों में हूं।
सीए छात्र एक अनुकंपा, हंसमुख और कूल एस्पिरेंट की एक रचना है।
आगे की चुनौतियां? हुह! किसे पड़ी है! मैं एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हूं।
सीए का अर्थ है जीवन के महान अनुभवों का करिश्माई समामेलन।
सीए का मतलब होता है क्रिएटिव अकाउंटेंट। हम एक खुशहाल अर्थव्यवस्था बनाते हैं, हम काम पर मुस्कुराहट पैदा करते हैं, हम अवसर पैदा करते हैं, हम विश्वसनीय वित्तीय सृजन करते हैं। हम क्रिएटिव अकाउंटेंट हैं, हम चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं।
यह भी पढ़ें | अपने मित्रों और परिवार को भेजने के लिए सोशल मीडिया दिवस की शुभकामनाएँ, यहाँ देखें

केवल एक C.A गहरा जा सकता है, लंबा जा सकता है, और सुरक्षित आ सकता है। मैं आपको मेरे दिल की सबसे गहरी घाटी से सभी हैप्पी चार्टर्ड अकाउंटेंट्स डे विश कर रहा हूं।
दुनिया के ऊपर उड़ान, हमारे कैरियर को बनाने में योगदान, हमारे सपनों को पूरा करने में योगदान करें ... हमें ICAI का हिस्सा होने पर गर्व है।
चार्टर्ड अकाउंटेंट वे हैं जो अर्थव्यवस्थाओं का निर्माण करते हैं, वित्त पर भरोसा करते हैं, विकास के अवसर पैदा करते हैं… .. सीए को सीए दिवस की शुभकामनाएं।
अर्थव्यवस्था आम आदमी को मुश्किल लग सकती है लेकिन सीए के लिए, यह एक सरल गणितीय समीकरण है…। सीए को खुश करते हैं और सीए दिवस पर शुभकामनाएं देते हैं।
सीए दिवस पर, आइए हम उन सभी चार्टर्ड अकाउंटेंटों का सम्मान करें जिन्होंने सीए बनने के लिए अपने दिल, आत्मा और अपनी पढ़ाई में पसीना बहाया।
यह भी पढ़ें | सोशल मीडिया डे उद्धरण आप इस दिन को 30 जून को चिह्नित करने के लिए साझा कर सकते हैं

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare