Comments System

Latest Update

40 Inspirational Colin Powell Quotes On Leadership & Loyalty

40 Inspirational Colin Powell Quotes On Leadership & Loyalty


उन्होंने इसे कहा: प्राइड्स ट्रेनिंग कैंप के पहले दिन से सर्वश्रेष्ठ उद्धरण
बैठकें, फिटिंग, परीक्षण - यह सब पूर्ण है। उनके लिए फीता काटने का समय आ गया है।

सीजन के पहले ऑन-आइस सेशन (यहां उपलब्ध पूरा शेड्यूल) के साथ सेंटेनियल स्पोर्ट्सप्लेक्स में शनिवार सुबह प्रीडेटर्स ट्रेनिंग कैंप जारी है। शताब्दी में सभी प्रशिक्षण शिविर सत्र जनता के लिए स्वतंत्र और खुले हैं, इसलिए 2018-19 क्लब में अपनी पहली झलक पाने के लिए उद्यम करने की योजना बनाएं।

तब तक, गुरुवार की मीडिया उपलब्धता के कुछ शीर्ष उद्धरण यहां दिए गए हैं। बस इन्हें पढ़ने के बाद हॉकी के लिए तैयार नहीं होने की कोशिश करें।

डिफेंसमैन पी.के. आराम के एक निश्चित स्तर के साथ प्रशिक्षण शिविर में आने पर सुब्बान:

"मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि आप असहज में आ गए हैं। हर कोई धब्बे पकड़ लेता है। मुझे परवाह नहीं है कि आप एक दीर्घकालिक अनुबंध या अल्पकालिक अनुबंध पर हैं, जो आपके दृष्टिकोण में आ गया है। में और यह है कि आप अपने आप को जवाबदेह कैसे ठहराते हैं। यदि हर कोई अपने आप को जवाबदेह रखता है, तो इस तरह से आप अपने समूह से बाहर निकलते हैं। जब आप लोग शिविर में आते हैं तो आप शिविर में जाते हैं और आप लीग में आते हैं। लंबे समय से, आप जानते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। जब आप शिविर में आने के लिए भाग्यशाली होते हैं और स्वस्थ होते हैं और कोई चोट नहीं होती है, तो इसका लाभ उठाएं और सीजन के लिए तैयार होने के लिए आपको जो करना है वह करें। "

वीडियो: Subban NHL 19 के लिए कवर एथलीट होने की चर्चा करता है

डिफेंसमैन मैटियास एकहोम पर शिकारियों को कितनी सफलता मिल सकती है:

"मुझे लगता है कि हमारे पास वास्तव में अच्छी टीम है, बॉटम लाइन है ... लेकिन मुझे लगता है कि हमने पिछले दो वर्षों में दिखाया है कि हम वास्तव में अच्छे हो सकते हैं। हम वास्तव में मजबूत दावेदार हो सकते हैं और मुझे इस टीम पर उतना ही विश्वास है जितना किसी अन्य को। मैं जिस टीम में रहा हूं। मुझे लगता है कि यह एक सौभाग्य की बात है कि हम अभी भी साथ हैं और हमने अपने रोस्टर पर मुश्किल से कोई बदलाव किया है। मुझे लगता है कि यह बहुत ही सकारात्मक चीज है। "

वीडियो: एकोन ने रीन को सफलता के रहस्य को समझाने की कोशिश की
गोल्टेंडर पाइका रिनेन पर यह टीम इतनी नज़दीकी क्यों है:

"मुझे लगता है कि यह संस्कृति है। मैं यहां लंबे समय से हूं, और जब मैं यहां आया तो मेरे लिए इसमें आना और टीम में शामिल होना बहुत आसान था। उस समय हमारे पास महान नेता थे, और जाहिर है कि उन दिनों से बहुत सारे हैं। बदल गया है, लेकिन आज तक मुझे ऐसा ही लग रहा है कि यह वही संस्कृति है। आप बस खुद ही रहें। लॉकर रूम में, कोई बदमाश नहीं है, कोई भी दिग्गज नहीं है, जैसे हर कोई एक ही लाइन पर है, और एक युवा के रूप में आप बोल सकते हैं। आपका दिमाग - एक हद तक (हंसते हुए)। लेकिन यह एक आसान जगह है और हम एक बड़ा परिवार हैं, इसलिए यह सबसे बड़ी बात है। "

वीडियो: रिन्ने ने शेयर किया कि प्राइड्स अपने मूल को क्यों रखना चाहते थे

रयान एलिस इस बारे में सोचता है कि क्या यह स्टैनली कप है या इस साल कुछ नहीं:

"मुझे लगता है कि सभी 31 टीमें एक ही बात कहने जा रही हैं, कि यह स्टेनली कप है या कुछ भी नहीं है, लेकिन यह एक लंबी सड़क है और बहुत सारे उतार-चढ़ाव के साथ बहुत मेहनत करने वाली है। हमारे यहां एक अच्छा समूह है। जो इसे संभाल सकेगा। "

वीडियो: रयान एलिस ने एक अनुभवी और नेता के रूप में शिविर शुरू किया

इस साल स्टैनली कप रन के लिए एलिस पर शिकारियों ने खुद को पेस किया:

"पिछले साल यह सर्वश्रेष्ठ टीम और दूसरे दौर में एक दूसरे का सामना करने वाली दूसरी सर्वश्रेष्ठ टीम के लिए नीचे आया था, और आमतौर पर आप स्टैनली कप फाइनल में देखते हैं। यह हमारे रास्ते पर नहीं गया और जाहिर है हम इससे अवगत हैं। यह हम में से कुछ के लिए एक लंबी गर्मी हो गई है कि वे वापस सोचें और उन क्षणों को वापस लें, लेकिन मुझे लगता है कि यह हमारी टीम को मजबूत बनाता है। यह मत भूलो कि हमने पिछले वर्ष में बहुत कुछ पूरा किया है या राष्ट्रपति की ट्रॉफी के साथ। और स्टैनली कप फाइनल, मुझे लगता है कि यह सिर्फ हमारे लिए कदम रख रहा है जहां हम होना चाहते हैं। "

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare