Comments System

Latest Update

Human Attitude quotes Arjunram solanki

कई अन्य शो हैं - सफल व्यक्ति-जिन्होंने 'आफ्टरलाइफ़' के विचार के साथ प्रयोग किया है, क्या यह आपके दिमाग में है?

मुझे पता है, लेकिन द गुड प्लेस या ब्लैक मिरर जैसे लोकप्रिय शो खेलने से पहले अपलोड करने की कल्पना की गई थी। अमेरिका में, हमारे पास फॉरएवर और चमत्कार वर्कर्स जैसी अन्य श्रृंखलाएं हैं, जो समान दृष्टि के साथ भी प्रयोग करते हैं।

हालाँकि, मुझे लगता है कि यह एक नई a टीवी शैली ’का हिस्सा है, जो कि मेडिकल या कोर्ट रूम ड्रामा के समान है, क्योंकि ये सभी शो काम कर रहे हैं: हमारे भविष्य के डिजिटल सेल्फ कैसे होंगे, इसका विचार है। मैंने जानबूझकर उनमें से कुछ को नहीं देखा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि अपलोड भी समान नहीं है।

मैं बच्चों के साथ एक पिता हूं, इसलिए मेरे परिवार के साथ बातचीत करने और मृत्यु के बाद भी संपर्क में रहने में सक्षम होने की धारणा ... यह भी निश्चित रूप से कहीं न कहीं एक राग है।

तो, फिर यह अलग कैसे है?
इनमें से कई शो या तो डार्क हैं (ब्लैक मिरर), डायस्टोपियन (वेस्टवर्ल्ड) या यूटोपियन (द गुड प्लेस)। लेकिन अपलोड इनमें से किसी भी कोष्ठक में नहीं है .. अगर मैं ऐसा कहूं तो यह मध्य-शीर्ष का है।

वास्तव में, यह दफ्तर या पार्क और आरईसी की तरह भी नहीं है, क्योंकि अपलोड की शैली विज्ञान-कथा है, लेकिन बहुत सारे तत्व जैसे कि रोमांस, हत्या-रहस्य, कॉमेडी और इतने पर है। वास्तव में, बॉलीवुड मेरे दिमाग में एक निरंतर प्रभाव था, जबकि इसे लिखना और शो बनाना .. उनकी फिल्मों के साथ यही रवैया है: यदि आप केवल एक वर्ष में एक बॉलीवुड फिल्म देखने जा रहे हैं, तो हम इसमें सब कुछ फेंक देते हैं, और इसे बनाते हैं पागल और संभव के रूप में तीव्र! उस तरह थोड़ा अपलोड करें, क्योंकि हम चाहते थे कि लोग वास्तव में इसे देखने के लिए प्रतिबद्ध हों।

लीड स्टार रॉबी अमेल और एंडी अलो अपने experience अपलोड ’के अनुभव पर:


रोबी अमेल: मुझे लगता है कि शो जीवन में एक दूसरे मौके की संभावना का प्रतिनिधित्व करता है, और यह वास्तव में मेरे लिए आकर्षक था। एंडी जैसे किसी के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था; वह सह-कलाकारों और किसी के साथ सबसे अधिक आराम करती है, जो शानदार स्क्रीन पर मौजूद है। मैं हमेशा उसके (और उसके चरित्र) के लिए पक्षपाती हूं और वह उस रसायन पर बात करता है जिसे हम शो में साझा करते हैं। वह अपनी भूमिका में बहुत आकर्षण और सुंदरता लाती है, और इसने मुझे अभिनय करने के लिए एक पूर्ण आनंद दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare