Comments System

Latest Update

Attitude quotes ArjunramSolanki

प्रसिद्ध अभिनेत्री माँ से सर्वश्रेष्ठ मातृ दिवस के उद्धरणों में से आठ
ऑस्ट्रेलिया में जल्द ही मातृ दिवस मनाया जाता है - और इस अवसर को चिन्हित करने के लिए इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि उन प्रसिद्ध अभिनेत्रियों से भी मार्मिक टिप्पणी की जाए जो मम्मी भी हैं? यहाँ हम चलते हैं, ऑस्ट्रेला के बहुत ही निकोल किडमैन के साथ।

निकोल किडमैन
“मेरी वृत्ति मेरे बच्चों को दर्द से बचाने के लिए है। लेकिन प्रतिकूलता अक्सर वह चीज होती है जो हमें चरित्र और रीढ़ प्रदान करती है। यह हमेशा मेरे लिए एक संघर्ष था कि मैं अपने बच्चों को मुश्किल अनुभवों से गुज़ारूं। "

रीज़ विदरस्पून
“यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि दो बच्चे हैं जो महिलाओं की धारणाओं को बदलने के लिए मेरी महत्वाकांक्षा का समर्थन करते हैं। माताओं के रूप में, हमारे पास इस दृष्टिकोण को बदलते रहने का एक अनूठा अवसर है कि महत्वाकांक्षा महिलाओं में एक बदसूरत गुणवत्ता है। ”

लुसी लियू
"आप बहुत से लोगों से सलाह लेने जा रहे हैं और आप बिट्स और टुकड़े ले सकते हैं, लेकिन आप सहज रूप से जानते हैं कि आपके बच्चे को क्या चाहिए।" आपको उस पर भरोसा करना चाहिए। उन चीजों के बारे में निर्णय लेने के लिए अपने आप को मत मारो जो काम कर सकती हैं या नहीं। यह जीवन का एक प्रयोग है और आप इसका एक हिस्सा हैं। "

सलमा हायेक
“जब वैलेंटिना एक महीने की भी नहीं थी, तो मेरी चाची ने मुझे सबसे अच्छी सलाह दी: to हर रात उसे खुद सोने के लिए रखो। उसे गाओ और उसे अपनी बाहों में पालना और उसकी तरफ से बैठो - हर रात। क्योंकि एक दिन आप नहीं कर पाएंगे, और यह बहुत तेजी से होने वाला है। "

केटी होम्स
“मैं 2 साल के व्यक्ति से कभी नहीं मिला जो भयानक है। मेरी बेटी जिस भी अवस्था से गुजरती है, मैं उससे बहुत अच्छा हूँ। मुझे लगता है कि वह अद्भुत है। मुझे आशा है कि वह मेरी ओर नहीं देख रही है, माँ, क्या आप के साथ आने वाले भयानक 30 हैं? "

ब्रुक शील्ड्स
“मुझे विश्वास है जब मैं तुम्हें बताता हूँ कि मैं अपनी लड़कियों पर हूँ। और जब भी मैं ऐसा कर रहा हूँ, मुझे पता है कि बाहर से ऐसा लगता है कि मैं एक अभिमानी, अभिभावक को नियंत्रित कर रहा हूँ। लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम अपने बच्चों और खुद के लिए जिम्मेदार हैं।

ग्वेनेथ पाल्ट्रो
"मैं चाहता हूं कि [मेरे बच्चे] को पता चले कि मेरे लिए काम बहुत मज़ेदार है - kids अरे, देखो मुझे क्या करना है!" जैसा महसूस करने का विरोध किया, ओह, मैं एक भयानक माँ हूं। क्योंकि वह वास्तव में आपको कहीं नहीं मिलता है। यह उन्हें कहीं भी नहीं मिलता है।

एलेन पोम्पेओ
"मैं गर्भवती हुई, और मैं जैसी थी, it हे भगवान, यह काम किया! अरे नहीं! 'क्रिस [Ivery, मेरे पति] और मैं सुपर खुश थे, तो मैं घबरा गया! क्या मुझे पता होगा कि सब कुछ सही कैसे करना है? बेशक, कोई भी सब कुछ सही नहीं करता है, लेकिन जब तक आपका बच्चा प्राथमिकता है, तब तक आप सबसे अच्छा कर सकते हैं। ” 

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare