Comments System

Latest Update

Attitude quotes 110 Arjun ram solanki

द रॉक चाहते थे कि उनका वापसी का कार्यक्रम हाल ही में रिलीज़ हुए WWE सुपरस्टार क्यूरी एक्सल के साथ हो


ड्वेन जॉनसन जो अंधेरे में खड़ा है: द रॉक © गेट्टी द रॉक
द रॉक WWE में कभी भी एक जोड़ी जूते पहनने वाले सबसे प्रतिष्ठित सुपरस्टार में से एक है। पूर्व WWE चैंपियन द रॉक एटिट्यूड एरा के दौरान काफी महत्वपूर्ण थे और तब से वह WWE का लगातार हिस्सा बने हुए हैं, भले ही वह अब एक प्रमुख हॉलीवुड सुपरस्टार हैं।

अर्न एंडरसन के पॉडकास्ट पर बात करते हुए, मेजबान कॉनराड थॉमसन ने उल्लेख किया कि कर्टिस एक्सल एक बेहद सक्षम सुपरस्टार थे, और यहां तक ​​कि द रॉक उनके वापसी कार्यक्रम के लिए उनके साथ काम करना चाहते थे।

अर्न एंडरसन ने कहा कि एक्सल को बहुत कम आंका गया और प्रतिभाशाली था। यहाँ क्या कॉनराड थॉमसन ने एंडरसन से पूछा:

क्या आप आश्चर्यचकित थे कि उन्होंने उसके लिए कभी कोई स्थान नहीं पाया? मेरा मतलब है, यह एक ऐसा लड़का है, जिसकी प्रमुख रूप से प्रशंसा की गई, जैसे कि जब द रॉक वापस आ रहा था और वापसी के लिए तैयार होने की कोशिश कर रहा था, तो वह इस आदमी के पास जाता और कहता कि 'अरे यार चलो साथ काम करते हैं'। बहुत ही सक्षम कलाकार।
COVID-19 महामारी के कारण बजट कटौती के कारण कंपनी ने कर्टिस एक्सल जारी किया। जब एक्सल रिलीज़ हुआ, तब भी उनका टैग-टीम पार्टनर बो डलास कंपनी का हिस्सा था।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि WWE ने कभी भी एक्सल में बड़ी क्षमता नहीं देखी, भले ही द रॉक जैसा कोई व्यक्ति उसमें प्रतिभा देख सके।

(कृपया एच / टी क्रेडिट दें और यदि आप उद्धरण का उपयोग करते हैं तो लेख को लिंक करें)

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare