Comments System

Latest Update

Attitude quotes Arjunram solanki

एंडी अलो: वाह, अब मैं कैसे शीर्ष करूं? रोबी ने इसे सबसे अच्छा कहा; हम वास्तव में एक दूसरे को पसंद करते हैं और महान दोस्त हैं, और जो ऑन-स्क्रीन भी आता है। ग्रेग के साथ काम करना बहुत ही यादगार था, और मुझे लगता है कि अपलोड का इन अनिश्चित समय में एक बड़ा पलायन है।

लेकिन मैं मानता हूं कि मैंने जिम और पाम के बारे में निश्चित रूप से सोचा था, जबकि दोनों लीड के बीच रोमांटिक एंगल लिखते थे। कई तत्व हैं जो मुझे उनमें से बहुत कुछ याद दिलाते हैं (कार्यालय दंपति)


Ani द ऑफिस ’के कलाकारों के साथ ग्रेग डेनियल

Ani द ऑफिस ’के कलाकारों के साथ ग्रेग डेनियल


 तकनीक के बारे में आप किस तरह के सवाल उठाना चाहते हैं?

खैर, हमने हास्य का उपयोग करने के लिए प्रौद्योगिकी पर बहुत अधिक निर्भर होने या इसके बाद होने वाले पर्यावरणीय नुकसान जैसे विषयों के बारे में महत्वपूर्ण प्रश्न लाने का प्रयास किया है। मानव-निर्मित जीवनशैली की धारणा के बारे में जो दिलचस्प है वह यह है कि यह वर्तमान जीवन की तरह ही अनुचित होगा, जिसमें लालच, आय असमानता आदि के समान मुद्दे हैं, यह वास्तव में पुराने जमाने की तुलना में अधिक हड़ताली है। देखें कि इसमें बहुत न्याय है।


हालांकि, यह विचार है कि विज्ञान अभी भी मानवता को आगे बढ़ाने के लिए सबसे अच्छी रणनीति है, इसके सभी प्लसस और मिन्यूज़ के साथ।


जैसे, शो में काम करने के दौरान होने वाली एक पागल चीज यह है कि हमने अतीत में उन विचारों के आधार पर सामान की कल्पना की है जिनके बारे में हमने सुना है - और वर्षों से, वे सच होते रहे!


उदाहरण के लिए, मैंने सोचा कि यदि आप टिंडर को उबेर के साथ जोड़ते हैं, तो लोगों के पास एक रात के स्टैंड होंगे और फिर उबर ड्राइवरों की तरह एक-दूसरे को रेट करेंगे। फिर यह पता चला कि चीन के पास वास्तव में एक सामाजिक क्रेडिट ऐप है, जहां लोग एक-दूसरे को रेट कर सकते हैं। इसी तरह, जब हमें alternative स्वस्थ विकल्प ’और वॉयला माना जाता था, तब हम अस्वस्थ होने का मजाक उड़ाते थे, यह सच भी था।


क्या आपको लगता है कि शो के अन्य विचार भविष्य में वास्तविकता बन सकते हैं?

हम some अपलोड ’मशीन का आविष्कार करने वाले वैज्ञानिकों से कुछ समय दूर हैं, लेकिन इस शो से बाकी तकनीक सुनिश्चित है,

1 टिप्पणी:

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare